Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar Crime: एक घंटे में लूट की दो घटनाएं, नकाबपोशों ने पिस्‍तौल के बल पर दिया वारदात को अंजाम; सवालों के घेरे में पुलिस

मुक्‍तसर में एक घंटे में लूट की दो घटनाएं सामने आई है। जानकारी के अनुसार वीरवार की रात नौ बजे कोटकपूरा रोड बाइपास पर स्थित सैलून पर बाइक सवार लुटेरे पहुंचे। आते ही उन्होंने सैलून में बैठे तीन चार लोगों पर पिस्तौल तान दी। गल्ले में खुद ही हाथ डाल कर पैसे निकाल लिए। वहां से बाइपास की तरफ फरार हो गए। सैलून संचालक ने पुलिस को सूचित किया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 08:46 AM (IST)
Hero Image
नकाबपोशों ने पिस्‍तौल के बल पर दिया वारदात को अंजाम (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर में वीरवार की रात बाइक सवार नाकाबपोश लुटेरों ने एक घंटे में डेढ़ किलोमीटर के दायरे में दो दुकानों पर पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे हजारों रुपये नकदी लेकर फरार हुए हैं। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। लुटेरे वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

गल्‍ले से निकाले पैसे

जानकारी के अनुसार वीरवार की रात नौ बजे कोटकपूरा रोड बाइपास पर स्थित सैलून पर बाइक सवार लुटेरे पहुंचे। आते ही उन्होंने सैलून में बैठे तीन चार लोगों पर पिस्तौल तान दी। गल्ले में खुद ही हाथ डाल कर पैसे निकाल लिए। वहां से बाइपास की तरफ फरार हो गए। सैलून संचालक ने पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें: Muktsar: पिता ने तीन बच्‍चों के साथ राजस्थान फीडर नहर में लगाई छलांग, चारों लापता; कारणों का अभी तक नहीं चल पाया पता

घटना स्थल पर पहुंच पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि तकरीबन डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर बठिंडा रोड एक घंटे बाद करीब 10 बजे एक पीजा की शॉप पर लुटेरे पिस्तौल लेकर घुस गए। यहां एक कर्मचारी के सिर पर पिस्तौल का बट मार कर उसे घायल कर दिया। यहां से भी लुटेरे लूट करने के बाद फरार हो गए।

पुलिस की कारगुजारी पर उठ रहे सवाल

उधर, क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस की कारगुजारी पर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि अगर अलर्ट कर शहर के सभी प्रवेश द्वारों पर नाकाबंदी की होती तो लुटेरे पकड़ में आ सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और लुटेरे बेखौफ होकर दूसरी वारदात को भी अंजाम देकर आराम से फरार हो गए जोकि अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें: Muktsar Crime: मुक्तसर रोडवेज डिपो में 24.64 लाख की धांधली, सब इंस्पेक्टर सहित तीन कर्मचारी नामजद