Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahpura: शाहपुरा में गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, 13 साल की छात्रा से शिक्षक करता रहा 6 महीने तक दुष्कर्म

राजस्थान के शाहपुरा जिले में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक के 13 साल की एक छात्रा के साथ पिछले छह महीने से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जब पीड़िता गर्भवती हो गई और उसे शिक्षक ने गर्भपात की गोलियां दे दी। इसके बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ गई और परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब इस घटना का खुलासा हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 13 Oct 2023 11:15 PM (IST)
Hero Image
शाहपुरा में गुरु-शिष्य के रिश्ते को टीचर ने किया शर्मसार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण न्यूज नेटवर्क, उदयपुर। राजस्थान के शाहपुरा जिले में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक के 13 साल की एक छात्रा के साथ पिछले छह महीने से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। जब पीड़िता गर्भवती हो गई और उसे शिक्षक ने गर्भपात की गोलियां दे दी। इसके बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ गई और परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब इस घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन पकड़े जाने से पहले ही वह फरार हो गया है। थाना प्रभारी श्रद्धा शर्मा ने बताया कि आरोपी शिक्षक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। सरकारी स्कूल का शिक्षक पीड़ित छात्रा के साथ पिछले छह महीने से दुष्कर्म कर रहा था, जिसके चलते नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई।

नाबालिग के पेट में दर्द से सामने आया मामला

श्रद्धा शर्मा ने आगे बताया कि इसके बाद आरोपी शिक्षक ने नाबालिग का गर्भपात कराने के लिए उसे गोलियां दे दी थी, जिससे उसकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब उसके प्रेग्नेंट होने तथा गर्भपात की गोलियां लेने का पता चला। पीड़िता के पिता ने बताया कि 11 अक्टूबर को उनकी बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ था। उसे वह तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उनकी बेटी की प्रेग्नेंसी और गर्भपात की बात बताई थी, जिसे सुनकर एकबारगी उसके पैरों तले जमीन खिसक गई थी।

6 महीने से टीचर कर रहा था दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि आरोपी शिक्षक उसके साथ 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था। पहली बार उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। उसके बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता ने बदनामी के डर से यह बात किसी को नहीं बताई और लगातार दुष्कर्म के चलते वह गर्भवती हो गई। जब यह बात आरोपी को पता चली तो उसने गर्भपात की गोली दे दी थी।

ये भी पढ़ें: 'ऐसा तो दानव भी नहीं करते' बेटी से रेप के दोषी पिता को उम्रकैद, कोर्ट ने रामचरितमानस की चौपाई लिखकर दिया उदाहरण