Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hathras Incident : हाथरस हादसे में गजरौला के सिपाही की बुआ की मौत, दो दिन बाद सकुशल मिलीं ताई

UP News in Hindi भतीजे को देखकर वह भावुक हो गई। इधर सकुशल मिलने की जानकारी पर स्वजन ने भी राहत की सांस ली। बताते हैं कि मोसरी देवी यानी सिपाही की ताई बौखलाहट में ट्रेन में सवार होकर फर्रूखाबाद चली गई थीं। क्योंकि उनका मायके भी वहां का ही है। रेलवे स्टेशन पर ढूंढने पर उसे ताईं मिल गईं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 05 Jul 2024 09:13 PM (IST)
Hero Image
घर वाले उनके नहीं मिलने पर काफी दिनों से चिंतित थे। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, गजरौला। हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में गजरौला में तैनात एक सिपाही की बुआ की मृत्यु हो गई। जबकि उनके साथ गई ताई भी दो दिन बाद सकुशल मिली। जिसके बाद राहत की सांस ली।

चौपला पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही पंकज कुमार ने बताया कि जिला कासगंज के थाना पटियाली के गांव प्यारमपुर निवासी 55 वर्षीय बुआ सोमवती, कासगंज के मुहल्ला सिटी की रहने वालीं ताई मोसरी, भाभी ज्ञान देवी और भतीजा निखिल भी दो जुलाई को उस सत्संग में शामिल होने के लिए गए।

भाभी और भतीजा घायल

सिपाही ने बताया कि जब भगदड़ मची तो मौके पर ही बुआ सोमवती की म़ृत्यु हो गई। भाभी व भतीजा चोटिल हो गए। जबकि ताई लापता हो गई। जानकारी मिलने पर स्वजन ने पूरे दिन व रात को तलाश मगर, कुछ पता नहीं लगा। इसी बीच तीन जुलाई को मोसरी देवी की तलाश करने के लिए उनका भतीजा कौशल भी कासगंज आने के लिए अपने फर्रूखाबाद जिले के रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो वहां पर मोसरी देवी बैठी हुई मिल गईं।

यह भी पढ़ें : Online Game : 'घर बैठे ऑनलाइन गेम खेलकर कमाओ लाखों', यह लालच देकर करते थे ठगी- दुबई से लेकर आए थे ट्रेनिंग- अब चढ़े पुलिस के हत्थे