Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलक झपकते ही कर लेते थे वाहनों की चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो चोरी के ट्रक तक हुए बरामद

क्षेत्राधिकारी नगर बीएन राय ने बताया कि बीते पांच दिसंबर को चंद्रप्रकाश त्रिपाठी निवासी ग्राम चंदापुर विश्वेश्वरगंज जिला बहराइच ने देहात कोतवाली के सिसई गांव में खड़ी ट्रक चोरी होने की तहरीर दी थी। सीसी कैमरे की मदद से चोरी के ट्रक को ट्रेस किया गया। इसके बाद आरोपित विनोद सिंह को गिरफ्तार किया गया। विनोद ने बताया कि उसने ट्रक को अपने साथी पप्पू के साथ मिलकर चुराया था।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 23 Dec 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
पलक झपकते ही कर लेते थे वाहनों की चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो चोरी के ट्रक तक हुए बरामद

जासं, बलरामपुर : देहात कोतवाली की पुलिस ने अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह का राजफाश किया है। पांच दिसंबर को सिसई गांव के पास से चोरी हुए ट्रक समेत अन्य वाहनों के हिस्से बरामद किए हैं। गिरोह के विनोद सिंह निवासी ग्राम भोलवा थाना परसपुर बस्ती को गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही चोरी का वाहन खरीदने वाले मनोज कुमार निवासी चौकाघाट निकट पानी टंकी थाना जैतपुरा जनपद वाराणसी, अमेरिका प्रसाद निवासी कुंडाखुर्द मलेहिया थाना मुगलसराय जनपद चंदौली व राहुल निवासी ग्राम सूजाबाद पड़ाव थाना रामनगर जनपद वाराणसी की भी गिरफ्तारी की गई है।

क्षेत्राधिकारी नगर बीएन राय ने बताया कि बीते पांच दिसंबर को चंद्रप्रकाश त्रिपाठी निवासी ग्राम चंदापुर विश्वेश्वरगंज जिला बहराइच ने देहात कोतवाली के सिसई गांव में खड़ी ट्रक चोरी होने की तहरीर दी थी। सीसी कैमरे की मदद से चोरी के ट्रक को ट्रेस किया गया। इसके बाद आरोपित विनोद सिंह को गिरफ्तार किया गया।

विनोद ने पूछताछ में बताया कि उसने ट्रक को अपने साथी पप्पू उर्फ अमरेश बहादुर वर्मा के साथ मिलकर चुराया था। नौ दिसंबर को ट्रक को मनोज कुमार व अमेरिका प्रसाद को बेच दिया था।

मनोज ने बताया कि वह अपने साथी अमेरिका प्रसाद, राहुल, मखांचू व नवीन के साथ मिलकर ट्रक को काटकर कबाड़ियों को साढ़े तीन लाख रुपये में बेच दिया था। विनोद व मनोज की निशांदेही पर पड़ाव वाराणसी से कटे हुए लोहे की दो चादर जिस पर एक पर ट्रक का नंबर यूपी 40 टी 0545 व एक पर टीआरआइ लिखा हुआ था, बरामद किया गया। आरोपित मखांचू व नवीन की तलाश की जा रही है।