Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेहंदी छूटने से पहले दुनिया छोड़ गई तृप्ति… पति के सदमे में लाल जोड़े को बनाया कफन, मायके और ससुराल दोनों जगह मातम

लखना कस्बे के मुहाल गंज में नवविवाहिता ने पति की सड़क दुर्घटना में मौत के सदमा में शादी की चुनरी से छत की ग्रिल से लटक कर खुदकुशी कर ली। पति की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी तब से डिप्रेशन में थी। 22 वर्षीय पुत्रवधू तृप्ति ने लाल जोड़े की साड़ी का फंदा बना कर घर की ऊपरी मंजिल पर ग्रिल से लटककर जान दे दी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 05 Jan 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
मेहंदी छूटने से पहले दुनिया छोड़ गई तृप्ति… पति के सदमे में लाल जोड़े को बनाया कफन।

संवाद सूत्र, बकेवर। लखना कस्बे के मुहाल गंज में नवविवाहिता ने पति की सड़क दुर्घटना में मौत के सदमा में शादी की चुनरी से छत की ग्रिल से लटक कर खुदकुशी कर ली। पति की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, तब से डिप्रेशन में थी।

यह है पूरा मामला

गंज मोहल्ला निवासी गोविन्द शिवहरे उर्फ खलीफा की 22 वर्षीय पुत्रवधू तृप्ति ने शादी के जोड़े की साड़ी का फंदा बना कर घर की ऊपरी मंजिल पर ग्रिल से लटककर जान दे दी। ठीक एक महीने पहले ही चार दिसंबर को शादी हुई थी। 

तृप्ति का मायका औरैया के सरैया में है। दो दिन पहले मंगलवार को कानपुर देहात के सिकंदरा में ट्रक व लोडर भिड़ंत में उसके पति शेखर शिवहरे की मौत हो गई थी। तब से वह टूट गई थी। घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह व लखना चौकी इंचार्ज गंगासागर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और जांच की।

इटावा में था शेखर का व्यवसाय

शेखर शिवहरे इटावा शहर में लोहे के गेट बनाने का व्यवसाय करते थे। वह मंगलवार की सुबह निजी लोडर पर लोहे के दरवाजे लोड करके प्रयागराज के दुकानदारों को सप्लाई करने जा रहे थे। 

वह लोडर स्वयं चला रहा थे। जैसे ही वह एनएच 19 सिकंदरा के पास पहुंचे तभी गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी और शेखर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

तीन दिन के अंदर नव दंपती की मौत से कस्बा लखना में शोक की लहर दौड़ गई है। पिता गोविन्द, मां व बहनों सहित बड़े भाई का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: IPS शैलेश कुमार यादव ने संभाली तमिलनाडु के DGP की कमान, इलाहाबाद से है खास नाता

यह भी पढ़ें: Vinod Upadhyay: श्रीप्रकाश शुक्ला को देख बना था गैंगस्टर, पूर्वांचल में राज करने का था सपना; गुरु जैसा ही हुआ अंत