Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: रात में लड़कियों से बात करता था पति, पत्नी ने जताया एतराज तो शख्स ने गुस्से में उठाया ये खौफनाक कदम

गाजियाबाद की महिला को अपने पति का रात में युवतियों से बात करने का विरोध करना भारी पड़ गया। पति ने बेल्ट से पिटाई कर दी। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि परिवार के साथ कौशांबी थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहती हैं।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 26 Aug 2023 07:22 PM (IST)
Hero Image
महिला की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फोटो- जागरण ग्राफिक्स

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की महिला को अपने पति का रात में युवतियों से बात करने का विरोध करना भारी पड़ गया। पति ने बेल्ट से पिटाई कर दी। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिटाई के बाद आसपास के लोगों ने किया बीच-बचाव

महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि परिवार के साथ कौशांबी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती हैं। करीब 17 साल पहले उनकी शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि उसका पति रात में युवतियों से बात करता है। विरोध करती हैं तो मारपीट करता है। 23 अगस्त की रात को वह युवतियों से फोन पर बात कर रहा था। विरोध करने पर बेल्ट से पिटाई कर दी।

पुलिस कर रही जांच

शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें बीच-बचाव कर आरोपित पति से बचाया। उन्होंने कौशांबी थाने में पति के खिलाफ शिकायत की। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

गाजियाबाद में बढ़ते जा रहे अपराध

गाजियाबाद के कला एन्क्लेव में भी 12 साल के बच्चे से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में घायल 12 वर्षीय बच्चे की दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पिटाई से घायल हुए बच्चे का दर्दनाक वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। मरने से पहले के वीडियो में घायल बच्चा कहते हुए दिख रहा है कि उस पर चाकू व पत्थर से हमला किया गया है। मारपीट को लेकर आए वीडियों में गाजियाबाद के खोड़ा पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की थी। बच्चे का दर्दनाक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रह है। लोगों ने इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए हैं।  

रिपोर्ट इनपुट-  प्रभात पांडेय