Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला सुरक्षाकर्मी ने खा लिया था जहर, सफदरजंग अस्पताल में ली अंतिम सांस

गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में जिस महिला सुरक्षाकर्मी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और फिर उसने जहर पी लिया था उसने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया। सोसायटी में रविवार दोपहर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने दो साथियों संग महिला सुरक्षाकर्मी से सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपित को मृतका के मौसेरे भाई की तहरीर पर गिरफ्तार किया था।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Mon, 28 Aug 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
सामूहिक दुष्कर्म से आहत जहर पीने वाली महिला की मौत।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में रविवार दोपहर सामूहिक दुष्कर्म के बाद जहर खाने वाली महिला सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई।

सोमवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में महिला ने अंतिम सांसें लीं। देर रात परिवार उसे नोएडा से दिल्ली के अस्पताल ले गए थे।

गौरतलब है कि थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया था।

यह है पूरा मामला

क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में रविवार दोपहर सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने दो साथियों संग महिला सुरक्षाकर्मी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे आहत पीड़िता ने जहरीला पदार्थ पी लिया था।

डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र ने बताया कि पीड़िता के मौसेरे भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि महिला ने कौन सा जहरीला पदार्थ पिया है।