Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: PM मोदी के रोड शो को लेकर आज ही कई मार्ग बंद, कई रास्तों पर वाहन चालकों की पुलिसकर्मियों से हुई नोकझोंक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार शाम को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उनके प्रस्तावित रोड शो के लिए पुलिस ने आज ही अंबेडकर रोड पर आवाजाही के अधिकांश कट बंद कर दिए हैं। इससे शहर के कई मार्गों पर वाहन चालकों को जाम से जूझकर निकलना पड़ रहा है। पूरे रोड पर अस्थाई बेरिडिंग की गई है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 05 Apr 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
PM मोदी के रोड शो को लेकर आज ही कई मार्ग बंद।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शनिवार शाम को प्रस्तावित रोड शो के लिए पुलिस ने आज ही अंबेडकर रोड पर आवाजाही के अधिकांश कट बंद कर दिए हैं। इससे शहर के कई मार्गों पर वाहन चालकों को जाम से जूझकर निकलना पड़ रहा है। पूरे रोड पर अस्थाई बेरिडिंग की गई है।

वहं, डिवाइडर पर पेंट का काम अभी तेजी से पूरा किया जा रहा है। कई कट पर वाहन चालक पुलिसकर्मियों से निकलने को लेकर नोकझोंक भी हुई। अंबेडकर रोड के व्यापारियों को पुलिस ने तीन दिन यानी आज से रविवार तक प्रतिष्ठानों के बाहर पार्किंग से मना किया है।

इन रास्तों को किया गया बंद

  • वसंत रोड से मालीवाड़ा चौक जाने वाले रास्ते
  • मालीवाड़ा चौक के कई रास्ते बंद
  • मालीवाड़ा चौक से पुराने बस अड्डे की तरफ
  • मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ की तरफ
  • अंबेडकर रोड को किया गया बंद
  • कालका गढ़ी चौक बंद

हेल्पलाइन नंबर की ले सकते हैं मदद

एडीसीपी यातायात वीरेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे छह अप्रैल को रूट डायवर्जन प्लान देखकर ही घर से निकलें, जिससे कि उनको आवागमन में परेशानी का सामना न करना पड़े। रूट डायवर्जन के दौरान कोई असुविधा होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर 0120 2986100, 9643322904 पर संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद के कई रास्ते रहेंगे बंद, PM मोदी के रोड शो पर ट्रैफिक डायवर्ट; पढ़ लें पुलिस की एडवाइजरी