Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: गाजियाबाद में उछला अतीक अहमद का नाम, मशीन ऑपरेटर को गोली मारने की धमकी

मुरादनगर के अर्थ मूविंग मशीन ऑपरेटर को माफिया अतीक अहमद के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित मुरादनगर निवासी अयूब ने कविनगर पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि कुशलिया निवासी ठेकेदार साजिद ने उनसे बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में काम कराया था। उन्होंने 98 प्रतिशत काम पूरा कर दिया। ठेकेदार पर उनके एक लाख 63 हजार रुपये हैं।

By vinit Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 02 Mar 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
अतीक अहमद के नाम पर मशीन ऑपरेटर को धमकी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मुरादनगर के अर्थ मूविंग मशीन ऑपरेटर को माफिया अतीक अहमद के नाम पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित मुरादनगर निवासी अयूब ने कविनगर पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि कुशलिया निवासी ठेकेदार साजिद ने उनसे बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में काम कराया था। उन्होंने 98 प्रतिशत काम पूरा कर दिया।

ठेकेदार पर उनके एक लाख 63 हजार रुपये हैं। जब उन्होंने अपने रुपये मांगे तो ठेकेदार ने उन्हें पहचानने से मना करते हुए कहा कि वह अतीक अहमद का आदमी है। पीड़ित का आरोप है कि उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई। पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है।

अतीक अहमद की बीते साल ही हत्या कर दी गई थी। ऐसे में उसका कोई आदमी गाजियाबाद जनपद में काम कर रहा है इसकी जानकारी नहीं है।