Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: मसूरी में लड़की को दो युवकों ने जबरन कमरे में बंद किया और पिला दी कोल्ड ड्रिंक, फिर...

गाजियाबाद जिले के मसूरी थानाक्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने कमरे में जबरदस्ती बंद कर दिया और कोल्ड ड्रिंक पिला दी। किशोरी कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद बेहोश हो गई। चार-पांच घंटे बाद किशोरी कमरे से बाहर निकली। किशोरी की मां ने दो युवकों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है।

By vinit Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 01 Mar 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में दो युवकों ने लड़की से की दुष्कर्म की हुई कोशिश।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले के मसूरी थानाक्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने कमरे में जबरदस्ती बंद कर दिया और कोल्ड ड्रिंक पिला दी। किशोरी कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद बेहोश हो गई। चार-पांच घंटे बाद किशोरी कमरे से बाहर निकली। किशोरी की मां ने दो युवकों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है।

मसूरी थानाक्षेत्र स्थित एक कोल्हू पर काम करने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बृहस्पतिवार को गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने जबरदस्ती उपलों के कमरे में बंद कर दिया। किशोरी शाम करीब छह बजे कमरे से बाहर निकली। दोनों आरोपित युवक सूरज और लकी फरार हो गए।

ये भी पढे़ं- Ghaziabad: पहले भ्रष्टाचार की नींव पर खड़े हुए 110 फ्लैट, उड़ाई गई नियमों की धज्जियां; अब जांच अधर में लटकी

महिला की शिकायत पर केस दर्ज

पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया है लेकिन दुष्कर्म हुआ या नहीं इसकी पुष्टि मेडिकल से होगी। दोनों युवकों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढे़ं- Ghaziabad News: लोगों की पिटाई से आहत व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान, कमेंट बाजी से शुरू हुआ था विवाद