Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar Accident: मां-बेटी की सड़क हादसे में हुई मौत, फोनकर बुलाया गया एंबुलेंस, दरवाजा खुलते ही दिखा कुछ ऐसा सन्‍न हो गए लोग

Kushinagar Accident गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में मां बेटी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक सुबह सड़क पर टहलने निकले थे। हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने फोन कर एंबुलेंस को बुलाया। थोड़ी देर में एंबुलेंस आई और उसके कुछ ऐसा दिखा की परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

By Ajay K Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Mon, 01 Apr 2024 07:50 AM (IST)
Hero Image
kushinagar Accident हादसे के बाद रोते बिलखते परिजन। जागरण

जागरण संवाददाता, बड़हरागंज। Kushinagar Accident तेज रफ्तार एंबुलेंस ने रविवार की सुबह पडरौना कोतवाली के मिश्रौली के समीप रामकोला-पडरौना मार्ग पर सुबह टहलने निकलीं महिलाओं व साथ में मौजूद बालक को रौंद दिया। दो महिलाओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दोनों मां-बेटी थीं।

मां दामाद के बड़े भाई के मरने के बाद चहारम (मरने के चार दिन बाद होने वाला मुस्लिम धर्म का संस्कार) में शामिल होने आई थीं। दुर्घटना में घायल एक अन्य महिला व मासूम की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई पूरी की।

बताया जा रहा है कि नेबुआ नौरंगिया के बहाेरा छपरा की रहने वालीं 65 वर्षीय मेहरुन नेशा बड़े दामाद बकरीदन के मरने के बाद बीते शनिवार को चहारम में शामिल होने पडरौना कोतवाली के गांव मिश्रौली बेटी शहीना खातुन के घर आई थीं। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में रुक गईं।

इसे भी पढ़ें- यूपी में मौसम ने बदली चाल, अचानक बढ़ी अस्‍पतालों में मरीजों की संख्या, जानिए डॉक्‍टर क्‍या दे रहे हैं सलाह

सुबह उठकर बेटी, उसकी जेठानी शमीमा व ढाई वर्षीय नाती लड्डू के को लेकर टहलने निकलीं। सभी घर के पास ही सड़क पर टहल ही रहे थे कि रामकोला की ओर से आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस रौंदती हुई निकली गई। मां-बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। अन्य दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई पूरी की।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में आज छह घंटे बंद रहेगी 60 हजार घरों की बिजली

ऐसे पकड़ में आई एंबुलेंस

दुर्घटना के बाद लोगों ने मदद के लिए 108 एंबुलेंस को काल किया तो एंबुलेंस पहुंची। उसमें शहीना का दुपट्टा मिला। शक के आधार पर लोगों ने चालक से पूछा तो पता चला कि दुर्घटना इसी एंबुलेंस से हुई है। पुलिस ने एंबुलेंस को कब्जे में लेकर लोगों को शांत कराया।