Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur News: आरोपितों ने घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो आरोपितों ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 13 सितंबर को पति किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे। घर पर पीड़िता अकेली थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
Hapur News: आरोपितों ने घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास।

हापुड़, जागरण संवाददाता। हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो आरोपितों ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में नगर के गांव की महिला ने बताया कि गांव का ही आनंद कुमार कमेटी डालने का काम करता है। पीड़िता ने भी उसके पास 30 हजार रुपये की कमेटी डाली हुई है। 13 सितंबर को पति किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे। घर पर पीड़िता अकेली थी।

इसी बीच आनंद कुमार व टीटू उर्फ मोटे कमेटी की किस्त लेने उसके घर पहुंचे। पीड़िता को अकेला पाकर  आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लीलता शुरू कर दी। कपड़े फाड़कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जिन्हें, देखकर आरोपित हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता स्वजन के साथ थाने पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

जल्द पुलिस की गिरफ्तर में होगा आरोपित

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: वकीलों पर लाठीचार्ज प्रकरण में हटाए गए हापुड़ के एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र, CO का भी शासन ने किया तबादला