Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hapur: शादी से इनकार किया तो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी युवती की फोटो, अब दे रहा एसिड फेंकने की धमकी

शादी से इनकार किया तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा। यह धमकी एक आरोपित ने कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती को दी है। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती के फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया। बात न मामने पर उसकी फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी।

By JagranEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 26 Sep 2022 02:58 PM (IST)
Hero Image
शादी करने से किया इनकार तो चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी।

हापुड़, जागरण संवाददाता। 'शादी से इनकार किया तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा।' यह धमकी एक आरोपित ने कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली युवती को दी है। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती की फोटो खींचकर अब लगताार ब्लैकमेल कर रहा था। शादी से इनकार करने पर युवती की फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी। शिकायत पर आरोपित और उसके स्वजन ने युवती के भाई की हत्या की धमकी भी दी। मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने बताया कि एक मोहल्ले का रहने वाला युवक काफी समय से पीड़िता पर बुरी नजर रखता आ रहा है। आते-जाते वक्त आरोपित और उसके दोस्तों ने मोबाइल फोन से पीड़िता की फोटो खींच ली।

ये भी पढ़ें- Delhi: दिल्ली में 12 साल के लड़के के साथ सामूहिक कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड; हालत गंभीर

युवती को कर रहा ब्लैकमेल

आरोपित इन फोटो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करता आ रहा है। लगातार पीड़िता पर शादी करने का दबाव भी बना रहा है। शादी से इनकार करने पर करीब 25 दिन पहले आरोपित ने पीड़िता के कुछ फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिए।

भाई से मांगे दो लाख और युवती को पास छोड़ने को कहा

मामले की जानकारी पर पीड़िता के भाई ने आरोपित और उसके स्वजन से शिकायत की। इससे गुस्साए आरोपित ने भाई के साथ गाली गलौज कर दी। आरोपित ने भाई से दो लाख रुपये और पीड़िता को उसके पास छोड़ने की बात कही। इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़िता पर तेजाब डालने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हो सकती थी बड़ी गैंगवार! नीरज बवाना गैंग के सदस्यों की हत्या करने की साजिश रच रहे चार शूटर गिरफ्तार

इसके बाद से पीड़िता और उसके स्वजन भय के माहौल में जीने को मजबूर है। मामले में पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में हेमंत चौधरी, बिट्टू उर्फ अजय और हेमंत के दो भाईयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।