Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस को मिली थी अतीक के बहनोई की कार, बता दिया था लावारिस; SO-चौकी इंचार्ज सस्पेंड

Umesh Pal Murder Case Update News हत्याकांड के बाद कौशांबी में मिली कार को स्थानीय पुलिस ने लावारिस करार दिया। वह कार अतीक के बहनोई की थी। कार लावारिस दर्ज करने के बाद अधिकारियों को इसकी सूचना न देने के आरोप में एसओ व चौकी इंचार्ज संस्पेड हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Mon, 03 Apr 2023 10:36 AM (IST)
Hero Image
लावारिश हालत में मिली कार की सूचना अधिकारियों को नहीं देने पर चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी निलंबित। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कौशांबी, जागरण टीम। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर हर दिन नया खुलासा हो रहा है। केस से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक अहमद की कार शूटआउट के बाद कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बसेड़ी गांव में मिली थी। जिसके बाद कौशांबी की संदीपन घाट थाना पुलिस ने कार को लावारिस में दाखिल कर दिया था। पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की सूचना नहीं दी गई। मामले का खुलासा होने पर एसपी कौशांबी ब्रजेश श्रीवास्तव ने संदीपन घाट थाना प्रभारी राकेश राय और चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार यादव को निलंबित कर दिया है।

यह था मामला

लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज के विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई की गई है। 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या की गई थी। जिसके बाद छापेमारी चल रही थी। इसी दौरान 6 मार्च को संदीपन घाट थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में कार मिली थी। चर्चा है कि शूटआउट को अंजाम देकर शूटर इसी कार से शहर से फरार हुए थे।

इसी कार से भागे थे शूटर

शूटर कौशांबी में इस कार को छोड़कर दूसरी गाड़ी से भागे थे। लावारिस मिली कार मेरठ निवासी डॉ. अखलाक अहमद के नाम रजिस्टर्ड है। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ ने रविवार को डॉ. अखलाक अहमद को मेरठ से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे भी उमेश पाल शूटआउट में साजिश रचने का आरोपी बनाया है।