Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar News: मां से नाराज होकर किशोरी ने नहर में लगाई छलांग, चप्‍पल से हुई पहचान तो मचा हड़कंप

Kushinagar News उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में ए‍क हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी अपनी मां से नाराज होकर नहर में छलांग लगा दी। घरवालों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। उसके भाई ने नहर के किनारे चप्‍पल से पहचान की। दो घंटे तक पुलिस व तैरने वाले कुछ ग्रामीणों की मदद से उसके शव को नहर से बाहर निकाल गया।

By Ajay K Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 27 Mar 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
पूजा की किसी बात पर मां से कहासुनी हुई। इस बात से नाराज होकर उसने जान दे दी।

जागरण संवाददाता, पनियहवा। खड्डा थाना के गांव बहोरछपरा में सोमवार की दोपहर एक किशोरी अपनी मां से हुई कहासुनी से नाराज होकर घर से निकल गई। गांव से थोड़ी दूर आगे की ओर गुजरने वाले नहर में छलांग लगा दी। डूबने से उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस के अनुसार ग्रामवासी कुंज बिहारी की 15 वर्षीय पुत्री पूजा की घर में किसी बात पर मां से कहासुनी हुई। इस पर पर नाराज होकर घर से निकल गई। जब कुछ देर बाद भी वह वापस घर नहीं लौटी तो स्वजन ढूंढने निकले।

इसे भी पढ़ें- पिता व भाई संग अपने गांव पहुंचा यह धाकड़ क्रिकेटर, लोगों ने जमकर किया स्‍वागत

नहर किनारे पड़े चप्पल को देखकर भाई सूरज ने पहचाना कि चप्पल पूजा का ही है। दो घंटे तक पुलिस व तैरने वाले कुछ ग्रामीणों की मदद से पूजा के शव को नहर से बाहर निकाल गया।

थाना प्रभारी नीरज राय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। स्वजन के बयान के आधार पर अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- दिल्‍ली में IAS की तैयारी करने वाला शख्‍स ने वाराणसी में किया ऐसा काम, जानकर पुलिस के उड़े होश