Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तीन दिन में सीएम योगी करेंगे नौ जनसभाएं, जानिए कहां-कहां?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव में भाजपा का माहौल बनाने के लिए बुधवार से शुक्रवार तक हर दिन तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प के साथ मुख्यमंत्री सार्वजनिक सभाओं में डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। मुख्यमंत्री की रैलियों की शुरुआत बुधवार से होने जा रही है। पहले दिन उन्नाव फर्रुखाबाद व बरेली में योगी सभाएं करेंगे।

By Shobhit Srivastava Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 12 Mar 2024 11:39 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री योगी करेंगे हर दिन तीन रैलियां।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव में भाजपा का माहौल बनाने के लिए बुधवार से शुक्रवार तक हर दिन तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। ''फिर एक बार मोदी सरकार'' के संकल्प के साथ मुख्यमंत्री सार्वजनिक सभाओं में डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। मुख्यमंत्री की रैलियों की शुरुआत बुधवार से होने जा रही है। पहले दिन उन्नाव, फर्रुखाबाद व बरेली में योगी सभाएं करेंगे।

रैलियों में मुख्यमंत्री का भी फोकस उन योजनाओं की याद दिलाना है, जिनका सीधा लाभ लाभार्थियों को मिल रहा है। 14 मार्च को योगी अंबेडकरनगर, अयोध्या व गोंडा में जनसभाएं करेंगे। इसी प्रकार 15 मार्च को भी मुख्यमंत्री बलरामपुर, सिद्धार्थनगर व गाेरखपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। 

पार्टी भी मुख्यमंत्री की जनसभाओं व रैलियों की तैयारियों को लेकर जुट गई है। इसमें बड़ी संख्या में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाया जा रहा है। इसमें मुख्यमंत्री यह भी बताएंगे कि बगैर भेदभाव के डबल इंजन की सरकार में योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी ने की जल जीवन मिशन की प्रगति की समीक्षा, कहा- किसी भी परिवार को न हो पेयजल की समस्या

यह भी पढ़ें: UP IAS Transfer: यूपी सरकार ने किया सात आईएएस अधिकारियों का तबादला, फिरोजाबाद में नए डीएम की तैनाती, देखें लिस्ट