Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम मंदिर और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल के जरिए मिले संदेश में इस शख्स का नाम, हो रही जांच

अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंदिर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम उड़ाने की धमकी मिली है। साथ ही एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश तथा भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को मारने की धमकी मिली है। इस संदर्भ में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 31 Dec 2023 11:23 PM (IST)
Hero Image
धमकी देने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया है।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंदिर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम उड़ाने की धमकी मिली है। साथ ही एसटीएफ के  मुखिया अमिताभ यश तथा भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को मारने की धमकी मिली है। 

इस संदर्भ में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। धमकी देने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया है।

यह है पूरा मामला

27 दिसंबर की शाम सात बजकर 37 मिनट पर आलमबाग निवासी भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजी गई मेल में श्रीराम मंदिर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 

साथ ही एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश व देवेंद्र को मारने की धमकी दी है। देवेंद्र तिवारी ने बताया कि किसी जुबेर खान नाम के शख्स की उन्हें धमकी भरा ईमेल भेजा है। जुबेर ने खुद को आईएसआई संगठन से जुड़े होने का दावा किया है। 

वहीं डायल 112 पर भी किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर श्रीराम मंदिर व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस बारे में डीसीपी पूर्वी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं डीजीपी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि धमकी का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बीत गया 2023… इस साल यूपी में घटी ऐसी वारदातें जिन्होंने लोगों को हिला दिया, क्या आपने भी सुना?

यह भी पढ़ें: New Year 2024 Eve - नोएडा-गाजियाबाद में पुलिस की गश्त, वाहन चालकों का ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट; वर्दी पर लगी इस खास डिवाइस से नहीं बचेंगे आप