Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विमान सेवाओं पर यागी तूफान का असर, कोलकाता से आई फ्लाइट को नहीं म‍िली लखनऊ में उतरने की अनुमत‍ि; वाराणसी में लैंड‍िंग

यागी तूफान का असर विमान सेवाओं पर भी पड़ा है। कोलकाता से लखनऊ आने वाली इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 856 अपने निर्धारित समय रात 8.30 बजे लखनऊ पहुंचा लेकिन मौसम खराब होने की वजह से एटीसी ने विमान को लखनऊ में उतरने की अनुमति नहीं दी जिसके बाद विमान को वाराणसी एयरपोर्ट भेज दिया गया। लखनऊ एयरपोर्ट पर कई विमान घंटों देरी से आए।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:43 AM (IST)
Hero Image
विमान सेवाओं पर भी पड़ा यागी तूफान का असर।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखनऊ। यागी तूफान का असर विमान सेवाओं पर भी पड़ा है। बारिश के दौरान कोलकाता से लखनऊ पहुंचे विमान को एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) से उतरने की अनुमति न मिलने पर वाराणसी में उतारा गया। इसके अलावा लखनऊ एयरपोर्ट पर कई विमान घंटों देरी से आए।

कोलकाता से लखनऊ आने वाली इंडिगो एयरलाइंस का विमान 6ई 856 अपने निर्धारित समय रात 8.30 बजे लखनऊ पहुंचा, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से एटीसी ने विमान को लखनऊ में उतरने की अनुमति नहीं दी, जिसके बाद विमान को वाराणसी एयरपोर्ट भेज दिया गया।

लखनऊ एयरपोर्ट पर कई विमान घंटों देरी से पहुंचे

मस्कट से लखनऊ आने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दोपहर 3.30 बजे की बजाय रात 8.57 बजे, गोवा लखनऊ आने वाला इंडिगो एयरलाइंस का विमान शाम 7.40 के बजाय 9.07 बजे, दिल्ली से लखनऊ आने वाला इंडिगो का विमान 7.50 के बजाय 8.43 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा।

यह भी पढ़ें: UP Weather: यूपी में मानसून की वापसी ने मचाया कहर, धूप और बरसात से ढह रहे मकान, 10 की मौत