Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुहागरात पर दर्द से चीखी दुल्हन: अस्पताल लेकर गए स्वजन, जांच के बाद सामने आई ऐसी बात कि दूल्हा और परिवार रह गया हैरान

Mainpuri News शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया पुत्री को जन्म। सुहागरात पर उसे दर्द होने लगा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद दुल्हन ने पुत्री को जन्म दिया तो नवजात को न रखने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। मामले को लेकर अस्पताल में लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे।

By prateek bhadoria Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 22 Feb 2024 07:14 AM (IST)
Hero Image
Mainpuri News: शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया पुत्री को जन्म।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। शादी के बाद मंगलवार को दुल्हन ससुराल पहुंची, तभी दुल्हन के पेट में तेज दर्द होने लगा। स्वजन उसे लेकर सौ शैय्या अस्पताल पहुंचे, डाक्टरों द्वारा गर्भवती होने की बात सुनकर हैरान रह गए। 

कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की सोमवार को शादी हुई। मंगलवार को सुहागरात से पहले ही शाम को बहू के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा।

बहू के गर्भवती होने के कारण प्रसव पीड़ा होने की बात बताई

स्वजन उसे लेकर रात 12 बजे सौ शैय्या अस्पताल पहुंच गए। जांच के बाद डाक्टरों द्वारा बहू के गर्भवती होने के कारण प्रसव पीड़ा होने की बात बताई गई तो स्वजन के होश उड़ गए। इस बीच बहू ने पुत्री को जन्म दिया। इस बीच पति और ससुरालीजन ने नवजात को रखने से मना करते हुए हंगामा शुरू कर दिया जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया तो वह लोग घर चले गए।

Read Also: Love Jihad In Agra: कलावा और तिलक लगाकर हिंदू युवती से दोस्ती, चार साल से जीशान लूटता रहा आबरू, अब वीडियो वायरल...की धमकी

दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया

बुधवार सुबह सीएमएस शिवकुमार उपाध्याय द्वारा मामले की जानकारी समाजसेविका आराधना गुप्ता को दी गई तो वह अस्पताल पहुंच गईं, उन्होंने दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया। यहां काफी समझाने के बाद वह दुल्हन और नवजात को साथ रखने को राजी हो गया।

युवक के भाई की साली है दुल्हन

आराधना गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों से जानकारी करने पर पता चला कि दूल्हा और दुल्हन कोई अंजान नहीं है, बल्कि दुल्हन दूल्हे की भाभी की बहन है। दोनों के बीच शादी से पहले ही प्रेम संबंध थे। ये बच्चा भी उन्ही का है। गर्भवती होने की जानकारी होने पर शादी की गई।