Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut: दिल्ली पुलिस के सिपाही ने लूटी छात्रा की इज्जत, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर होटल में बुलाया, वीडियो बनाया

Meerut Crime News In Hindi छात्रा का आरोप है कि उसे दोस्ती के बाद होटल में बुलाया और कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वो बेहोश हुई तो सिपाही ने उससे दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। मेरठ के होटल में भी उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब विरोध किया तो शादी के लिए राजी हो गया। लेकिन बाद में मुकर गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर दिल्ली के सिपाही ने किया दुष्कर्म। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। परतापुर के रिठानी की रहने वाली छात्रा से इंस्टाग्राम पर दिल्ली के सिपाही ने दोस्ती की। उसके बाद होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी गई। छात्रा ने एसएसपी से शिकायत की, जिस पर सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

छात्रा ने एसपी क्राइम अनित कुमार को बताया कि उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर दिल्ली के सिपाही से थी। उसके बाद सिपाही ने उसे हाईवे स्थित एक होटल में बुलाया, जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया।

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

बदहवास होने पर छात्रा से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। उसके बाद अश्लील वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देकर छात्रा को कई बार दिल्ली और मेरठ के होटल में बुलाकर शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा के विरोध करने पर सिपाही उससे शादी करने को तैयार हो गया।

ये भी पढ़ेंः Ramleela Agra: सिया को आज ब्याहने निकलेंगे रघुराई, ऐतिहासिक रामबरात की शोभा बढ़ाएंगा तीन कुंतल का रजत रथ

उसके बाद छात्रा ने शिकायत नहीं की। हाल में सिपाही ने छात्रा से शादी करने से इनकार कर दिया। सीओ ने बताया कि सिपाही से संपर्क किया जा रहा है।

मोदीनगर की महिला से पावली खुर्द में सामूहिक दुष्कर्म

मोदीनगर की एक महिला से तीन लोगों ने कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव पावली खुर्द में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने अश्लील वीडियो बनाते हुए पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। मोदीनगर निवासी महिला ने बताया कि वर्ष 2020 में ब्रह्मपुरी निवासी एक व्यक्ति ने नमक फैक्ट्री लगाने के लिए उससे 15 लाख रुपये उधार में लिए थे। उसने 50 हजार रुपये वापस किए, बाद में पैसे देने में आनाकानी करने लगा।

ये भी पढ़ेंः Gold Price Today: इजरायल और हमास के बीच युद्ध ने बढ़ाई सोने की कीमत, क्या है आज का भाव देखिए यहां

विगत 18 सितंबर को आरोपित उसे खिर्वा जलालपुर निवासी एक साथी से पैसे दिलाने की बात कहते हुए लेकर आए। आरोपितों ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर गांव पावली खुर्द स्थित एक बाग में ले जाकर तीनों लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी ने थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए है।

दो देवर समेत तीन ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लोहियानगर थानाक्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि उसका पति शराबी है। जुआ भी खेलता है। विरोध करने पर पति तलाक की धमकी देता है। 25 सितंबर को वह घर में अकेली थी। इसी दौरान उसके दो देवरों ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दोस्त के संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।