Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: नशेबाज कार चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, कई लोगों को टक्कर मारकर दीवार से टकराई गाड़ी, एक की मौत

मेरठ में नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को टक्कर मारी इस घटना में एक की मौत हुई है।कंकरखेड़ा से टक्कर मारता हुआ जानी के सतवाई-खड़ौली मार्ग पहुंच गया कार सवार। यहां कार एक दीवार से टकराने के बाद रुकी। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है। कानूनी कार्रवाई कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: कार सवार ने सड़क पर टक्कर मारी, एक की मौत।

मेरठ/सरधना, जागरण संवाददाता। मेरठ जिले में रविवार देर रात नशे में धुत कार चालक में जमकर कहर बरपाया। कंकरखेड़ा में कई लोगों को टक्कर मारने के बाद जानी थाना क्षेत्र के सतवाई-खड़ौली मार्ग पर पहुंच गया और वहां टहल रहे दो युवकों को टक्कर मारी दी। इसके बाद कार दीवार से टकरा गई।

धमाके की आवाज सुनकर सो रहे ग्रामीण बाहर निकले और और दोनों घायलों को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। कंकरखेड़ा में घायल हुए लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दीवार से टकराकर रुकी कार

भोलाझाल चौकी प्रभारी अजय दीप ने बताया कि पेपला इदरीशपुर निवासी गुलबीर अपने दोस्त अतुल के साथ देर रात सतवाई-खड़ौली मार्ग पर टहल रहा था। इसी दौरान कंकरखेड़ा की तरफ से आई कार ने दोनों को टक्कर मार दी और दीवार से टकराकर रुक गई। दोनों घायलों को रोहटा बाईपास स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने गुलबीर को मृत घोषित कर दिया। अतुल की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः Radha Soami Satsang Sabha; 'प्रसाद बंट चुका है, अभी मत जाओ और बंटने वाला है', पुलिस पर पथराव के बाद बोले

कार चालक को हिरासत में लिया

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित चालक रोहटा थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला है कि वह अपनी पत्नी को मंदिर लेकर गया था। इसके बाद उसने शराब पी और कार लेकर निकल पड़ा।

ये भी पढेंः Pulses Price Hike: दालों के दाम में महंगाई का तड़का, मथुरा में रेट बढ़ने से स्वाद फीका, चावल भी महंगा

चौकी प्रभारी ने बताया कि उसने पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में कई लोगों को टक्कर मारी। इसके बाद सतवाई-खड़ौली मार्ग पर पहुंच गया। कंकरखेड़ा में घायल हुए लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी संख्या और नाम की जानकारी की जा रही है।