Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut Road Accident: किठौर-परीक्षितगढ़ मार्ग पर बस और कार की टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Meerut Road Accident किठौर-परीक्षितगढ़ मार्ग पर बस-ऑल्टो कार की टक्कर हो गई। हादसे में ऑल्टो में सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मंगलवार देर रात करीब दस बजे में किठौर परीक्षितगढ़ मार्ग ओयो होटल के सामने प्राईवेट बस की ऑल्टो कार की भिड़ंत हो गई।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 06 Mar 2024 05:23 AM (IST)
Hero Image
Meerut Road Accident: किठौर-परीक्षितगढ़ मार्ग पर बस और कार की टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

संवाद सूत्र, किठौर। किठौर-परीक्षितगढ़ मार्ग पर बस-ऑल्टो कार की टक्कर हो गई। हादसे में ऑल्टो में सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मंगलवार देर रात करीब दस बजे  में किठौर परीक्षितगढ़ मार्ग ओयो होटल के सामने  प्राईवेट बस की ऑल्टो कार की भिड़ंत हो गई। बताया गया कि ऑल्टो सवार व्यक्ति अपने साथी को परीक्षितगढ़ में छोड़ कर वापस शाहजहांपुर लौट रहे थे।

टक्कर लगने के बाद ऑल्टो में सवार दीन मोहम्मद पुत्र कुतुबुद्दीन मलिक, शाहवेज पुत्र वाजिद मलिक, उवेश पुत्र नसीम मलिक निवासीगण कस्बा शाहजहांपुर शामिल घायल हो गए।

इन सभी को पुलिस व राहगीरों की मदद से उपचार के लिए मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया  है। बस चालक मौके से फरार हो गया। घायलों की हालात गंंभीर बताई जा रही है। इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह का कहना है। घटना की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें - 

UP News: ईडी ने रियल एस्टेट कारोबारी व उसकी पत्नी से शुरू की पूछताछ, निवेशकों से 100 करोड़ की ठगी के मामले में हुई गिरफ्तारी

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की 73.43 लाख की संपत्तियां हुईं सरकारी, ईडी ने अक्टूबर 2023 में जब्त की थी प्रॉपर्टी