Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: मेरठ-खुर्जा रेल ट्रैक पर आत्महत्या काे लेटा युवक, रुक गए उधम एक्सप्रेस के पहिए, जीआरपी ने पकड़ा

Meerut News In Hindi Today आत्महत्या करने के लिए युवक पहले मालगाड़ी के सामने ट्रैक पर लेट गया। मालगाड़ी रुकी और उसके लोको पायलट ने सूचना स्टेशन को दी। युवक इसके बाद उधम एक्सप्रेस के आने पर उसके सामने लेट गया। लोको पायलट और यात्रियों ने युवक को दबोव लिया और उसे जीआरपी को सौंप दिया। युवक के कारण ट्रेनें खड़ी रहीं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
Meerut News: आत्महत्या करने को मालगाड़ी के बाद उधम एक्सप्रेस के सामने लेटा युवक, जीआरपी ने पकड़ा

संवाद सूत्र खरखौदा- मेरठ। मेरठ खुर्जा रेलवे ट्रैक पर पांची निवासी एक युवक आत्महत्या के लिए पहले मालगाड़ी और बाद में उधमपुर एक्सप्रेसवे के आगे लेट गया। उधमपुर एक्सप्रेस के लोको पायलट ने रेलगाड़ी रोककर युवक को पड़कर जीआरपी हापुड़ को सौंप दिया।

बुधवार तड़के दो बजे मालगाड़ी हापुड़ से मेरठ की तरफ जा रही थी। जैसी ही वह पांची गांव के पास पहुंची तभी एक युवक ट्रैक पर लेटा हुआ था। लोको पायलट ने मालगाड़ी को रोक दिया। जैसे ही मालगाड़ी रुकी ट्रैक पर लेट युवक फरार हो गया। लोको पायलट सूचना देकर मालगाड़ी को लेकर चल दिया।

ये भी पढ़ेंः Shamli News: 'कैराना का डान कौन'; चर्चाओं में ढाई फीट के अजीम मंसूरी, कभी शादी के लिए थाने में लगाई थी गुहार

यात्रियों की मदद से दबोच लिया युवक

उसके बाद 2:55 बजे उधमपुर एक्सप्रेस हापुड़ की तरफ से आ रही थी। जैसे ही वह खरखौदा रेलवे स्टेशन क्षेत्र में पांची गांव के पास पहुंची तभी वहीं युवक ट्रैक पर आत्महत्या के इरादे से लेटा हुआ था। लोको पायलट ने यात्रियों की मदद से युवक को दबोच लिया और जीआरपी को सूचना दी बाद में जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः UP News: अपने बच्चे को दिलवाना चाहते हैं सैनिक स्कूल लखनऊ या गोरखपुर में प्रवेश, तो नोट कीजिए आवेदन की डेट

युवक के ट्रैक पर लेटने से गाड़ियां रुकीं

स्टेशन मास्टर मुकेश कुमार मीणा का कहना है कि एक युवक ने मालगाड़ी और उधमपुर एक्सप्रेस के सामने लेट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसे उधमपुर एक्सप्रेसवे के लोको पायलट ने यात्रियों की मदद से डाइवोर्स कर जीआरपी को सौंप दिया। मालगाड़ी और उधमपुर एक्सप्रेस रेलगाड़ी काफी समय तक रुकी रही। मालगाड़ी और उधमपुर एक्सप्रेस के लोको पायलट ने स्टेशन पर सूचना दी है।