Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP: लड़कियों के हॉस्टल में घुसा चला आ रहा था नशे में डूबा सिपाही, मना करने पर कर दी ऐसी हरकत… जानें पूरा मामला

Moradabad सिविल लाइंस में रघुवंशी काम्प्लेक्स के सामने आरके हास्टल है। शिकायती पत्र देते हुए निधि खन्ना ने बताया कि वह हास्टल संचालिका हैं। सोमवार देर रात सिपाही हास्टल में एक महिला सिपाही से मिलने आया। हास्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों ने प्रवेश को मना किया तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। अभद्रता करने लगा। आरोप लगाया कि सिपाही शराब के नशे में था।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 08:26 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली : शराब के नशे में मुरादाबाद में नौंवी वाहिनी पीएसी में तैनात सिपाही गुरप्रीत सिंह ने महिला हास्टल में घुसकर जमकर हंगामा काटा। कोतवाली पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची तो वहां भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता की।

हास्टल संचालिका के शिकायती पत्र पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित सिपाही गुरप्रीत सिंह के विरुद्ध घर में घुसकर हमला व धमकी की धारा में प्राथमिकी लिखी है।

सिविल लाइंस में रघुवंशी काम्प्लेक्स के सामने आरके हास्टल है। शिकायती पत्र देते हुए निधि खन्ना ने बताया कि वह हास्टल संचालिका हैं। सोमवार देर रात सिपाही हास्टल में एक महिला सिपाही से मिलने आया।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत यूपी पुलिस के सिपाहियों का हाई वोल्टेज ड्रामा पहले पी शराब फिर एक-दूसरे पर की गालियों की बौछार..

हास्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों ने प्रवेश को मना किया तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। अभद्रता करने लगा। आरोप लगाया कि सिपाही शराब के नशे में था।

घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी तो वह उसे लेकर थाने पहुंची। इंस्पेक्टर कोतवाली धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह मूलरूप से रामपुर के निवासी हैं। वह 2016 बैच के सिपाही हैं।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत युवक को सिपाही ने मारे 60 जूते एसपी ने किया निलंबित..

जिस महिला सिपाही से वह हास्टल में मिलने पहुंचा था, उनकी तैनाती पुलिस लाइंस में है। वह 2018 बैच की सिपाही हैं। गुरप्रीत के विरुद्ध जिन धाराओं में प्राथमिकी लिखी है। उसमें सात साल से कम की सजा है, इसलिए उन्हें नोटिस तामील कराया गया।