Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुरी गाने पर अश्लीलता की हद पार, युवती ने 30 सेकंड में लगाए दनादन ठुमके; देखिए Video

Noida Girl Viral Video यूपी के नोएडा में एक युवती ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए अश्लीलता की हद पार कर दी। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए वीडियो को देख लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों ने युवती पर कार्रवाई की मांग की है। बताया गया कि इससे पहले भी युवती के इस तरह के वीडियो वायरल हुए हैं।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 29 Jul 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में एक युवती ने भोजपुरी गाने पर अश्लीलता की हद पार की। जागरण फोटो

मुनीश शर्मा, नोएडा। एलिवेटेड रोड, कार और मेट्रो के बाद नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल पर अश्लील डांस करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। वीडियो में एक युवती भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है।

वहीं, लोगों ने एक्स प्लेटफार्म पर पोस्ट कर नाराजगी जताई और युवती पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

30 सेकंड के प्रसारित वीडियो में युवती डांस करती दिख रही है। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। युवती अश्लीलता की हद भी पार कर रही है। स्थल पर मौजूद लोग युवती की हरकतों को लेकर नाराज भी दिख रहे हैं।

पहले भी प्रसारित हो चुके हैं युवती के कई वीडियो

लोगों ने युवती के पूर्व में भी कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने की जानकारी दी है। युवती की हरकतों को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

रील के चक्कर में उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

लोग रील बनाने के चक्कर में कुछ भी करने और किसी हद तक जाने को आतुर हैं। इसकी बानगी आए दिन इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो के मामले में देखी जा सकती है। लोग रील के चक्कर में नियमों की धज्जियां उड़ाने में गुरेज नहीं कर रहे हैं।