Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida Crime: लिव-इन में रह रहे युवक ने फांसी लगाकर दी जान, मरने से पहले प्रेमिका को किया वीडियो कॉल

Greater Noida Crime News ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह तीन महीने से एक युवती के साथ लिव-इन में रह रहा था। दोनों में झगड़ा हो गया था इसके बाद प्रेमिका अपनी सहेली के यहां चली गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

By Ajab Singh Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 12 Aug 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
लिव-इन में रह रहे युवक ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तिलपता गांव में एक लड़की के साथ लिव-इन में रह रहे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने युवक ने फांसी लगा ली। दोस्त ने आनन-फानन युवक को दादरी स्थित नवीन अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही सूचना पीड़ित स्वजन को दे दी है। मृतक की पहचान ग्राम सुकल का पुरवा थाना करारी जिला कौशांबी निवासी आकाश उर्फ उत्तम शुक्ला के रूप में हुई है।

युवक तीन महीने से साथ रह रहा

आकाश जेवर के समीप रिंबो फैक्ट्री में काम करता था। वह पिछले तीन महीने से एक युवती के साथ तिलपता गांव में किराये का कमरा लेकर लिव-इन में रह रहा था। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि प्रेमिका ने बिना युवक को बताए एक दिन पहले ही माता का जागरण कराया था।

सहेली के साथ चली गई प्रेमिका

इसमें 20 से 25 हजार रुपये खर्च हो गए थे। युवक इस बात से नाराज हो गया। रविवार को प्रेमिका ने गुस्से में आकर युवक को घर छोड़कर चले जाने की धमकी दी। माता के जागरण में प्रेमिका की सहेली की लड़की भी शामिल हुई थी। वह उसके साथ ऑटो में बैठकर सहेली के घर चली आई।

युवक ने प्रेमिका को कॉल कर की आत्महत्या

गुस्से में प्रेमिका ने अपना फोन भी बंद कर लिया था। इससे युवक आवेश में आ गया। उसने प्रेमिका की सहेली की लड़की के फोन पर तीन से चार बार वीडियो कॉल की। फोन पर भी दोनों के बीच कहासुनी होती रही। करीब ढाई बजे युवक ने प्रेमिका को आत्महत्या करने की धमकी देते हुए पंखे से फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

प्रेमिका ने मृतक के दोस्त को दी सूचना

जिस समय युवक फांसी लगा रहा था। उस दौरान भी वीडियो कॉल चल रही थी। दूसरी तरफ से प्रेमिका चीखती चिल्लाती रही, लेकिन तब तक युवक फांसी लगा चुका था। आनन-फानन प्रेमिका ने युवक के दोस्त रोहित को मामले की जानकारी दी। दोस्त ने कमरे पर पहुंचकर युवक को नीचे उतारकर अस्पताल भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Noida International Airport: नियाल के सुझाव पर अब जारी होगा नोएडा में हेलीपोर्ट का ग्लोबल टेंडर