Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Viral Video: सोसायटी में एंट्री को लेकर डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड के साथ की मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट और अभद्रता के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में सोसायटी में एंट्री को लेकर डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड के साथ जमकर मारपीट की है। पुलिस ने सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 09 Oct 2022 03:52 PM (IST)
Hero Image
Noida Viral Video: सोसायटी में एंट्री को लेकर डिलीवरी ब्वॉय ने गार्ड के साथ की मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

नोएडा, जागरण संवाददाता। सोसाइटी में एंट्री को लेकर शनिवार सुबह बजे के करीब सिक्योरिटी गार्ड और जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय पहले सुरक्षाकर्मी को लात और घूंसे से पीट रहा है, बाद में सिक्योरिटी गार्ड ने डिलीवरी ब्वॉय को डंडे से वार कर घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता रविप्रकाश सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नोएडा के सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र के गार्डेनिया सोसायटी की है। मामला संज्ञान में आने के बाद डिलीवरी ब्वॉय सबी सिंह और सिक्योरिटी गार्ड राम विनय शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर दोनों को कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।

58 सेकंड के वायरल वीडियो में सुरक्षाकर्मी और डिलीवरी ब्वॉय के बीच मारपीट होती दिख रही है। दोनों नोएडा के सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले हैं। इससे पहले शुक्रवार रात को फेज तीन कोतवाली क्षेत्र के अजनारा होम सोसाइटी में तीन महिलाओं ने सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी थी।

पुलिस ने दोनों को किया अरेस्ट

जागरण संवाददाता रविप्रकाश सिंह से मिली जानकारी के मुताबकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मारपीट में डिलीवरी बॉय को भी चोटें आई हैं।

Noida: नशे में धुत युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, गार्ड को पीटा

नोएडा से शनिवार को भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें नशे में धुत तीन युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फेज तीन कोतवाली पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को हिरासत में लिया।

उल्लेखनीय है कि नोएडा के सेक्टर-121 स्थित अजनारा होम्स सोसायटी की तीन युवतियां अंजलि तिवारी, दीक्षा तिवारी और काकुल अहमद ने शराब के नशे में सोसायटी पहुंची। उनकी कार पर सोसायटी का स्टीकर न लगा होने से गार्ड ने तीनों को अंदर जाने से रोक दिया था। इस पर युवतियां आगबबूला हो गईं और गार्ड उज्जवल शुक्ला के साथ मारपीट की। 

Noida News: नशे में धुत युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, गार्ड का कालर पकड़कर पीटा, देखें वीडियो

Greater Noida: 11 मिनट तक हुई थी लिफ्ट से छेड़छाड़, पुलिस ने जुटाए साक्ष्य