Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: दोस्त की महिला के मित्र के साथ की गंदी हरकत, उससे पहले पार्टी में जमकर पी थी शराब; जमकर पीटा

दोस्त ने अपने घर पर बुलाकर पार्टी में जमकर शराब पिलाई और गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने दोस्त को इतना पीटा कि उसका जबड़ा भी टूट गया। पीड़ित का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित ने बताया कि वह एक विश्वविद्यालय में फॉरेंसिक साइंस की पढ़ाई कर रहा है।

By Gaurav Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 08 Jan 2024 12:45 AM (IST)
Hero Image
पार्टी में शामिल होने घर पहुंचे युवक को दोस्त ने जमकर पीटा।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है। दोस्त ने अपने घर पर बुलाकर पार्टी में जमकर शराब पिलाई और गलत काम करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने दोस्त को इतना पीटा कि उसका जबड़ा भी टूट गया। पीड़ित का इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित ने बताया कि वह एक विश्वविद्यालय में फॉरेंसिक साइंस की पढ़ाई कर रहा है। उसका एक दोस्त सेक्टर-39 में पत्नी के साथ रहता है। 5 जनवरी को उसने घर पर पार्टी आयोजित की, जिसमें पीड़ित और उसकी महिला मित्र पहुंची।

पार्टी में दोनों दोस्तों ने जमकर शराब पी। आरोप है कि नशा होने पर आरोपित दोस्त पीड़ित को दूसरे कमरे में सुलाने ले गया, जबकि दूसरे कमरे में आरोपित की पत्नी और उसकी महिला मित्र थीं।

आरोप है कि कमरे में आरोपित ने गलत नीयत से पेंट उतारने की कोशिश की। इस पर पीड़ित को गुस्सा आ गया और उसने धमकी दी। इस पर आरोपित भड़क गया और उसने लात-घूंसों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

आरोपित ने दोस्त को इतना पीटा कि उसे सिर, आंख, मुंह, दांत, हाथ और पैर सब जगह बहुत चोट आई हैं। पीड़ित के चार दांत टूट गए हैं। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस में शिकायत करने पर आरोपित ने अंजाम भुगतने की धमकी दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।