Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: महागुन मॉडर्न सोसायटी परिसर में टहल रही बुजुर्ग महिला को कार ने रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम

नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी परिसर में एक कार चालक ने शाम की सैर पर निकली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को रौंद दिया। घटना के बाद कार चालक ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्वयं घटना का संज्ञान लेकर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 06:55 PM (IST)
Hero Image
Noida: महागुन सोसयटी में टहल रही बुजुर्ग को कार चालक ने मारी टक्कर।

जागरण संवाददाता, नोएडा। नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसायटी परिसर में एक कार चालक ने शाम की सैर पर निकली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को रौंद दिया। घटना के बाद कार चालक ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना के बारे बताया कि नोएडा के सेक्टर-78 महागुन मॉडर्न सोसायटी परिसर के अंदर एक कार चालक ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मारी दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। परिजनों की शिकायत के बाद पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां देखें वीडियो

— Nitin Yadav (@nitinyadav9258) October 12, 2023

यह भी पढ़ें: Delhi: एक तरफा प्यार में पड़े आशिक के सिर पर खून सवार, युवती पर किए चाकू से ताबड़तोड़ 15 वार

वहीं, सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद स्वयं घटना का संज्ञान लेकर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Greater Noida: अश्लील वीडियो दिखाकर 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस