Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: पति का किसी अन्य महिला से थे संबंध, पति ने कहा- अपने काम से रखो मतलब; गुस्साई पत्नी ने हथौड़ी मारकर ले ली जान

ग्रेटर नोएडा में किराए पर रहने वाले दंपती के बीच रविवार सुबह विवाद हो गया। पत्नी को पति के चरित्र पर शक था। पत्नी को लगता था कि उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध है। इसी से शुरू हुए विवाद ने विकराल रूप ले लिया। पत्नी ने पति के सिर पर हथौड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

By Praveen Singh Edited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 07 Jan 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
पति का किसी अन्य महिला से थे संबंध तो पत्नी ने हथौड़ी से उतारा मौत के घात।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित रोजा जलालपुर गांव में किराए पर रहने वाले दंपती के बीच रविवार सुबह विवाद हो गया। पत्नी को पति के चरित्र पर शक था। पत्नी को लगता था कि उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध है। इसी से शुरू हुए विवाद ने विकराल रूप ले लिया। पत्नी ने पति के सिर पर हथौड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पत्नी पार्वती को गिरफ्तार कर लिया है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मूल रूप से हमीरपुर के गांव माचा के रहने वाले कामता राजमिस्त्री थे। वह रोजा जलालपुर गांव में पत्नी के साथ किराए पर रहते थे। रविवार सुबह कामता व पत्नी पार्वती के बीच बहस शुरू हुई।

ये भी पढ़ें- 'आज रात उल्लू उड़ेगा...', बदमाशों के ऐसा बोलते ही नोएडा में गायब हो जाते थे ट्रैक्टर-ट्रॉली; जानिए क्या है माजरा?

पति की बात सुनकर आगबबूला हुई पार्वती

पार्वती ने कामता से कहा कि तुम्हारे अन्य महिलाओं से भी संबंध है। यह बात कामता को नागवार गुजरी। उसने पार्वती से कहा कि अपने काम से काम रखो ज्यादा दिमाग पर मत चलाओ। यह सुनते ही पार्वती आग बबूला हो गई। उसने पति कामता पर हथौड़ी से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से कामता को पास के ही सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

हत्या में इस्तेमाल हथौड़ी बरामद

स्वजन से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपित पत्नी पार्वती को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हथौड़ी बरामद की है। पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या की धारा में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के लिए सुपर कैसेट्स, बोनी कपूर और केसी बोकाडिया आए आगे