Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saras And Arif: सारस और आर‍िफ की दोस्‍ती में सांसद वरुण गांधी की एंट्री, बोले- उनकी कहानी है खास

अमेठी के आर‍िफ के साथ दोस्‍ती के बाद चर्चा में आया सारस इन द‍िनों कानपुर के च‍िड़ियाघर में बंद है। बता दें क‍ि आर‍िफ और सारस की कल ही मुलाकात भी हुई थी। अब इस दोस्‍ती की क‍हानी में सांसद वरुण गांधी की एंट्री हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 12 Apr 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
Saras And Arif: अमेठी के आर‍िफ और सारस (फाइल फोटो)

पीलीभीत, जेएनएन। सांसद वरुण गांधी ने अमेठी के आरिफ और राज्य पक्षी सारस के चर्चित मामले को लेकर ट्वीट किया है। सांसद ने बुधवार को सुबह ट्विटर पर लिखा कि सारस और आरिफ की कहानी खास है। उन्होंने आगे लिखा कि एक दूसरे को सामने पाकर इन दोनों दोस्तों की खुशी बता रही है कि इनका प्रेम कितना निश्चल और पवित्र है।

एक दूसरे को सामने पा कर इन दोनों दोस्तों की ख़ुशी बता रही है कि इनका प्रेम कितना निश्छल और पवित्र है।

यह खूबसूरत जीव स्वच्छंद आकाश में उड़ने के लिए बना है, पिंजरे में रहने के लिये नहीं।

उसे उसका आसमान, उसकी आजादी और उसका मित्र वापिस लौटा दीजिए। pic.twitter.com/kwUCYn4q2Q— Varun Gandhi (@varungandhi80) April 12, 2023

सांसद ने लिखा कि यह खूबसूरत जीव स्वच्छंद आकाश में उड़ने के लिए बना है, पिंजरे में रहने के लिए नहीं। उसे उसका आसमान, उसकी आजादी और उसका मित्र वापिस लौटा दीजिए। इसके साथ ही सांसद ने एक वीडियो भी ट्विटर पर अपलोड किया है। जिसमें पिंजरे में बंद सारस को दिखाया गया है। सांसद वरुण गांधी राजनीति के साथ ही विभिन्न मुद्दों पर ट्विटर के माध्यम से अपने विचार साझा करते रहे हैं।