Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिसंबर में बंगाल में होगा बड़ा खेला, 30 से ज्यादा टीएमसी विधायक संपर्क में, भाजपा विधायक अग्निमित्रा का दावा

बंगाल में हर दिन बम और बंदूक की आती रहती हैं आवाज भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने कहा कि टीएमसी की सरकार रहेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है। सुवेंदु अधिकारी काफी दिनों से यह दावा करते आ रहे हैं कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी।

By Jagran NewsEdited By: PRITI JHAUpdated: Tue, 22 Nov 2022 11:24 AM (IST)
Hero Image
दिसंबर में बंगाल में होगा बड़ा खेला, 30 से ज्यादा टीएमसी विधायक संपर्क में, भाजपा विधायक अग्निमित्रा का दावा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में दिसंबर महीने में बड़ा खेला होगा। टीएमसी के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी की सरकार रहेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी काफी दिनों से यह दावा करते आ रहे हैं कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी। उन्होंने कहा है कि यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। अब विधायक अग्निमित्रा ने यही दावा किया है।

— ANI (@ANI) November 22, 2022

टीएमसी के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में

अग्निमित्रा ने दावा किया कि टीएमसी अब कमजोर हो रही है। टीएमसी के 30 से ज्यादा विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और दिसंबर माह में कुछ बड़ा खेल हो सकता है। अग्निमित्रा ने कहा कि मैं एक सामान्य नेता हूं। हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्ष के नेता कहते हैं कि जिस तरह से राज्य चल रहा है, सरकार डीए नहीं दे पा रही है, भुगतान करने में असमर्थ है, नौकरी नहीं मिल रही है, यह हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्षी नेता अपने राजनीतिक अनुभव से कह रहे हैं। हम जो सुन रहे हैं, उससे दिसंबर में कुछ हो सकता है। उन्होंने टिप्पणी की कि दिसंबर में कई और बाघ, चीता, शेर और शेरनी पकड़े जाएंगे। लोग जानते हैं कि तृणमूल ने चोरी की है और हम जानते हैं, अगर आप चोरी करते हैं, तो आपको जेल जाना होगा।

ये है ममता बनर्जी की पुलिस और सीआइडी

प्रसन्ना राय के घर पर दिलीप घोष के दस्तावेज मिलने को लेकर उठे विवाद के बीच सीआइडी ​​पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीआइडी ​​सुन रही है या अब ले रही है। मुख्यमंत्री अद्भुत संस्कृति को प्रेरित करने में सक्षम हैं। सीआइडी ने मुंबई के एक व्यवसायी से 50 करोड़ रुपये वसूलने की धमकी दी है। ये है ममता बनर्जी की पुलिस और सीआइडी। हम भी वहां हैं, देखते हैं जांच रिपोर्ट में क्या आता है।

वहीं, आसनसोल दक्षिण के विधायक ने राज्य पर हमला बोलते हुए कहा कि हर दिन हम बम की आवाज से जागते हैं। कभी भाटपाड़ा, कहीं नरेंद्रपुर तो कभी बंगाल के विभिन्न हिस्सों में धमाके होते हैं। बम और बंदूक मिलते हैं।समझ में आ रहा है कि पंचायत चुनाव आ रहा है। अग्निमित्रा को कुछ दिन पहले सीआइडी ​​पर विस्फोटक आरोप लगाते हुए देखा गया था। 

Kolkata News: कोलकाता पहुंचे नवनियुक्त राज्यपाल सीवी आनंद बोस, बुधवार को शपथ ग्रहण