Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Election: कमला की लोकप्रियता से दबाव में ट्रंप, फोटो के नीचे कर डाली भद्दी टिप्पणी

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट प्रत्याशी कमला हैरिस की बढ़ती लोकप्रियता से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दबाव में आ गए हैं। रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप ने इंटरनेट मीडिया पर हैरिस के बारे में की गई भद्दी टिप्पणी को रीपोस्ट किया है। अपने डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी पर ट्रंप की यह ताजा अपमानजनक हमला है। इससे पहले वह हैरिस पर नस्ल व जेंडर संबंधी टिप्पणी कर चुके हैं।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Thu, 29 Aug 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
कमला की फोटो के नीचे ट्रंप ने किया अश्लील कमेंट (फोटो-जागरण)

रॉयटर, वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट प्रत्याशी कमला हैरिस की बढ़ती लोकप्रियता से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दबाव में आ गए हैं। रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप ने इंटरनेट मीडिया पर हैरिस के बारे में की गई भद्दी टिप्पणी को रीपोस्ट किया है। अपने डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी पर ट्रंप की यह ताजा अपमानजनक हमला है। इससे पहले वह हैरिस पर नस्ल व जेंडर संबंधी टिप्पणी कर चुके हैं। दूसरी ओर, कमला हैरिस की गुरुवार को सीएनएन के साथ साक्षात्कार में बड़ी परीक्षा होगी।

यह राष्ट्रपति प्रत्याशी के रूप में उनका पहला बड़ा मीडिया साक्षात्कार है। इंटरनेट मीडिया ट्रुथ पर एक यूजर ने यह ताजा पोस्ट किया था, जिसमें हैरिस की हिलेरी क्लिंटन से तुलना करते हुए उनके चित्र के नीचे अश्लील टिप्पणी की गई है। टिप्पणी को हिलेरी के पति तत्कालीन राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की व्हाइट हाउस में मोनिका लेवस्की से अंतरंगता और शादी से पहले कमला हैरिस के मित्र रहे सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन से संदर्भित किया गया है।

इंटरनेट मीडिया पर देखा पोस्ट लेकिन नहीं की चर्चा

इस पर ट्रंप के चुनावी अभियान के वरिष्ठ सलाहकार जैसन मिलर से सीएनन से साक्षात्कार के दौरान कहा कि उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर उस पोस्ट को देखा है लेकिन ट्रंप से इस पर चर्चा नहीं की। उधर, डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति की प्रत्याशी कमला हैरिस की सीएनएन के साथ साक्षात्कार में बड़ी परीक्षा होगी। साक्षात्कार के दौरान हैरिस डेमोक्रेट के उपराष्ट्रपति पद के प्रत्याशी टिम वाल्ज के साथ मौजूद रहेंगी। साक्षात्कार सीएनएन एंकर डाना बैश लेंगी।